रालोसपा से माफो पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए ललन महतो

रालोसपा से माफो  पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए ललन महतो


शेखपुरा।।  ललन महतो रालोसपा के घाटकुसुम्भा प्रखण्ड के माफो पंचायत अध्यक्ष निर्वाचित किए गए। वहीं, जीतेंद्र प्रसाद को इसी प्रखंड के डीहकुसुम्भा पंचायत का रालोसपा अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। वहीं, मनोज कुमार को गगौर पंचायत का रालोसपा अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। शेखपुरा जिला के विभिन्न प्रखण्डों में पंचायत वार संगठन का चुनाव चल रहा है। सांगठनिक चुनाव के जिला प्रभारी महेंद्र कुशवाहा और रिटर्निंग अफसर रविन्द्र कुशवाहा ने जानकारी दी कि जिला में पहले चरण के सांगठनिक चुनाव के तहत घाटकुसुम्भा प्रखंड के सभी पंचायतों के अध्यक्षों और डेलीगेट का चुनाव सम्पन्न कर लिया गया है।









 इसी के तहत भदौसी पंचायत का अध्यक्ष अनिल महतो निर्वाचित किए गए हैं। नेताओं ने बताया कि पानापुर पंचायत का अध्यक्ष रामनाथ महतो निर्वाचित किए गए हैं। महेंद्र कुशवाहा ने बताया गया कि अध्यक्ष के साथ साथ डेलीगेट का भी चुनाव किया गया है। इसमें भदौसी से विजय महतो और अनुज महतो चुने गए हैं, जबकि गगौर से पप्पू राज और जगदीश महतो डेलीगेट बनाए गए हैं। जिला चुनाव का काम देख रहे रविन्द्र कुशवाहा ने बताया कि मफो पंचायत से अमीर महतो और दीपू डेलीगेट बनाए गए हैं, तो डीहकुसुम्भ पंचायत से इंदल कुमार और नंदन कुमार डेलीगेट बनाए गए हैं।

रविन्द्र कुशवाहा ने बताया कि घाटकुसुम्भा प्रखंड के तहत आने वाले पंचायत अध्यक्ष और डेलीगेट चुनाव का कामकाज सुनील कुमार रजक और राम लगन महतो देख रहे थे।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ