माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)


माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित








शेखपुरा।। शेखपुरा जिला के घाटकोसुम्भा प्रखंड मुख्यालय में बाढ़ राहत की समीक्षात्मक बैठक किया गया। इस बैठक में शेखपुरा के युवा लोकप्रिय विधायक रणधीर कुमार सोनी जी, एसडीपीओ राकेश कुमार, वीडियो अमित कुमार,सीओ रामेंश प्रसाद सिंह भाग लिए। माननीय विधायक ने बताया कि आज घाटकोसुम्भ वासी बाढ़ जैसी स्थिति से जूझ रहे ग्रामीणों को यथासंभव मदद किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि हमारी सरकार व बिहार के मुखिया विकास पुरुष नीतीश कुमार जी चाहे बाढ़ हो,सुखाड़ हो व जल जमाव जैसी स्थिति हो हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं। इसके बाद उन्होंने कई गांवों का दौरा किया और पीड़ित परिवारों को राहत सामग्री वितरित किए और सभी को इस विकट स्थिति में धैर्य से काम लेने की अनुरोध किये उन्होंने बताया कि यह आपकी परेशानी हमारी परेशानी है इसे हम यथासंभव दूर करने का प्रयास करेंगे। इस प्रकार बाढ़ पीड़ितों में खुशी देखी गई। इस मौके पर उपयुक्त लोगों के अलावे विनोद यादव,सिहुली यादव,प्रखंड अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।
शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी जी जहां लोग नवरात्रि में व्यस्त हैं वहीं क्षेत्रीय विधायक ने बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक क्षेत्र में ही करने के लिए पहुंच गए वहीं समीक्षात्मक बैठक के साथ ही साथ क्षेत्र में घूम कर बाढ़ क्षेत्रों का भी समीक्षा किये। वहीं लोगों ने विधायक रणधीर कुमार सोनी को देखकर काफी खुशी जाहिर करते हुए कहते चले कि विधायक हो तो ऐसा जो हमारे दुखों को समझ सके। शेखपुरा विधायक रणधीर कुमार सोनी ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा है कि आप सभी को हर संभव मदद मिलेगा।


























Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ