चोरी करने गए चोरों को ग्रामीणों ने किया नाकाम

चोरी करने गए चोरों को ग्रामीणों ने किया नाकाम


 शेखपुरा।।(घाटकुसुम्भा) जिले के घाटकुसुम्भा प्रखंड अंतर्गत पानापुर के समीप सरकार द्वारा उपलब्ध करवाए गए पम्पिंग सेट युक्त नाव की चोरी करने पहुंचे चोर में से वाहन व उसके चालक को पानापुर के ग्रामीणों ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया जबकि अन्य चोर भागने में सफल रहा।
पानापुर के ग्रामीणों ने बताया कि बावघाट में पंपिंग सेट लगा एक नाव के आकार का पानी में तैरने वाला ड्राम था। जोकि पिछले साल हरुहर नदी का  पानी के तेज बहाव में बह कर पानापुर बावघाट​ के बीच गंगकोरिया कोनिया घाट पर पहुंच गया था। जिसे चुराने के लिए आज दर्जनों की संख्या में  चोरों ने गैस कटर लेकर उसे काटना शुरू किया.​ और काट काट कर पानापुर के पास लगाए गए एक पिकअप भान में लोड कर रहा था । पानापुर के ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना कोरमा थाना पुलिस एवं वीरू पुर थाना पुलिस को दी गई . घटनास्थल पर दोनों थाना की पुलिस को आते देख चोर फरार हो गया . परंतु ड्राइवर चोरी का सामान लदा पिकअप भान को लेकर भागना चाह​ ही रहा था .तभी पनापुर के ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया और अपने कब्जे में ले लिया ।
 ग्रामीणों ने बताया कि पिकअप भान और ड्राइवर को विरुपुर थाना पकड़ कर ले गयी है। इस बावत पूछे जाने पर कोरमा थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि हरुहर नदी के उस पार जहां चोरों द्वारा सामान चुराया जा रहा था। 

वह लखीसराय जिले के विरुपुर थाना क्षेत्र में पड़ता है। जबकि जहां वाहन लगी थी वह कोरमा थाना क्षेत्रवमे पड़ता है । इसलिए विरुपुर थाना की पुलिस ने पकड़े गए ड्राइवर के साथ चोरी का सामान लदा पिकअप भान को भी अपने साथ विरुपुर थाना ले गया . पुलिस सूत्रों ने बताया कि शेखपुरा महादेव नगर का नीतीश कुमार को ड्राइवर के तौर पर पिकअप वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया .इस सम्वन्ध में विरुपुर थाना से संपर्क नही हो पाई  है ।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ