चुनावी सरगर्मी तेज लोजपा के युवा नेता कई गांवों में किया संपर्क यात्रा


चुनावी सरगर्मी तेज लोजपा के युवा नेता कई गांवों में किया संपर्क यात्रा



लोजपा के युवा कार्यकर्ता के द्वारा घाट कुसुम्भा प्रखंड का दौरा किया गया


शेखपुरा ‌।। घाट कुसुम्भा प्रखंड क्षेत्र के घाट कुसुम्भा गांव में चुनावी नजदीकी होने के कारण सरगर्मी तेज हो गई है। घाट कुसुम्भा गांव में एनडीए गठबंधन लोजपा के जमुई लोकसभा क्षेत्र चिराग पासवान को सीट मिली है वहीं प्रथम चरण में चुनाव होने की वजह से लोजपा पार्टी के विभिन्न पद पर कार्यरत नेता ने चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं। 

घाट कुसुम्भा के विभिन्न गांव में लोजपा युवा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संपर्क यात्रा रखा गया जिसमें कई पार्टी नेता एवं एनडीए गठबंधन के नेता इस यात्रा में साथ दिखे। युवा जिला अध्यक्ष पवन कुमार मेहता ने घाट कुसुम्भा प्रखंड के विभिन्न गांव में वहां की जनता से अपने बहुमूल्य वोट मांगा और उन्होंने जनता से वादा किया कि अगर इस बार जीते हैं तो वे अपने क्षेत्र का विकास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस बार जीत मिल जाती है तो क्षेत्र का विकास और जोरो से चलेगा। लोगों से यह कहते हुए चले कि हमारे नेता चिराग पासवान हर गरीब परिवारों के साथ खड़ा हर समय रहां करते हैं। 

युवा लोजपा नेता पवन कुमार मेहता ने ग्रामीणों के साथ बैठकर एवं युवा साथियों के साथ चुनाव में जीत हासिल करने के लिए रणनीति भी बनाई अरुण ने कहा कि आप सब सही उम्मीदवार को देख कर अपना मताधिकार का सही उपयोग करें और लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान को बहुमूल्य वोट दें।

 अपने बहुमूल्य वोट को बर्बाद ना करें और सही प्रत्याशी को वोट दें उन्होंने जनता से अपील की है कि आप वोट डालने भूत पर जरूर जाएं गांव घूमने के दौरान युवा के कई कार्यकर्ता एवं सहयोगी मजदूर सेल के जिला अध्यक्ष तरुण कुमार यादव, विजय कुमार पासवान, जितेंद्र महतो, गुरुजी ओम जी, दिनेश पासवान, गौतम कुमार एवं अन्य पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ