शेखोपुरसराय में सड़क हादसा मे एक के मौत

शेखोपुरसराय में सड़क हादसा मे एक के मौत 



शेखपुरा।। शेखोपुरसराय। शेखोपुरसराय थाना के अस्थाना चौक के पास बरबिघा- वारसलीगंज मुख्य सड़क पर वारसलीगंज की ओर से तेज रफ्तार में एक सेंटरो गाड़ी ने रौंद दिया उसी क्रम घटना स्थल पर ही अमृत मिस्र का मौत हो गया।
शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अस्थाना चौक के पास सड़क पार करने के दौरान कुचल डाला। इस हादसे मे  घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना से नाराज ग्रामीणों ने चौक  के समीप ही सड़क जाम कर दिया है। ग्रामीणों के द्वारा मृतक के परिजन को मुआवजा देने और चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। जबकि गाड़ी लेकर भाग निकलने में सफल रहा। बताया जाता हैं कि बरबीघा बरसलिगंज मुख्य सड़क पार करने के क्रम गाड़ी ने रौंद दिया था। सड़क पार करने के दौरान अमृत मिस्र गाड़ी के नीचे आ गया।  सड़क जाम रहने के कारण बरबीघा - वारसलीगंज रोड में वाहनों का आवागमन एक घंटा बन्द हो गया है। प्रसासन के खिलाफ जम कर नारे बाजी किया । मृतक की पहचान शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अस्थाना गांव के रूप में किया गया।
शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया गया अंचलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जो सरकार की राशि है उसे उपलब्ध कराकर परिजनों को दे दिया जाएगा। वहीं घटनास्थल पर जाकर  चंद्र मोहन पासवान वीडियो बीस हजार रुपये की राशि दिया ओनमा पंचायत के मुखिया अभिमन्यु सिंह मुकेश कुमार अन्य ग्रामीणों के सहयोग से जाम को हटाया गया।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ