बैंक ग्राहकों एवं प्रलोभन देकर ठगी करने वाला तीन ठग गिरफ्तार

बैंक ग्राहकों एवं प्रलोभन देकर  ठगी करने वाला तीन ठग गिरफ्तार


शेखपुरा। नगर थाना पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से ठगी करने वाले गिरोह का उद्भेदन किया है। पुलिस ने इस मामले में  अंतरराज्यीय ठग गिरोह के तीन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी में एसडीपीओ सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में की गयी। 

नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार भी अपने दल बल के साथ इसे गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस सम्बन्ध में एसपी दयाशंकर ने बताया कि गिरफ्तार होने वाले सुधांशु कुमार, कुणाल कुमार और पप्पू चौधरी निकट के नालंदा जिला के कतरीसराय थाना के बेलारी गाव का रहने वाला है।


 पुलिस ने इन लोगो के पास से बड़ी संख्या में मोबाइल सेट, मोबाइल नम्बर, मोबाइल नंबर लिखा रजिस्टर, पैन कार्ड भी बरामद किया है। उसके गिरोह का एक प्रमुख उत्तम कुमार पुलिस के पकड से भागने में भी सफल हो गया। इन तीनो ने पुलिस के समक्ष काबुल किया कि इनका गिरोह किसी कार्यालय से लोगो के मोबाइल नम्बर प्राप्त करते हैं।


 उसके बाद उस नम्बर पर फोन करके उन्हें इनाम देने का झूठा बात कहते है। झांसा में आने वाले को अपने फर्जी नाम पर खुलवाए गए बैंक खाता में रुपया डालने कहते हैं। इन लोगो द्वारा रुपया डालते ही उसे निकल लिया जाता है। इस तीनो शातिर ने रुपया डालने वाले बैंक खाता की भी जानकरी भी पुलिस को बताई है।


 इन लोगो ने पुलिस को बताया कि ये लोग भोले भाले आम लोगो से एटीएम्  का फेर बदल कर भी रुपया उड़ाते हैं। इन बदमाशो ने बताया कि काफी कभार ये बदमाश बैंक मनेजर बनकर भी लोगो से पिन और पास वार्ड मांग आर रुपया की ठगी करते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ