भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला परिषद की बैठक हुआ संपन्न

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला परिषद की बैठक हुआ संपन्न



शेखपुरा।। 07 फरवरी 2019 को  सीपीआई जिला परिषद की बैठक कार्यानंद शर्मा भवन स्टेशन रोड शेखपुरा में  संपन्न। जिसमें अखिल भारतीय किसान सभा के राज्य सचिव रविन्द्र नाथ राय, ऑल इंडिया तनजीमे इंसाफ के महामंत्री इरफान अहमद फातमी, सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पाण्डेय, सहायक जिला सचिव आनंदी प्रसाद सिंह, खेत मजदूर यूनियन के जिला अध्यक्ष  सीताराम मांझी, जिला के नेता शिवालक सिंह, राजेंद्र प्रसाद सिंहा, केदार राम, नूनूलाल यादव, धनंजय पाण्डेय हुए शामिल।  

किसान सभा के राज्य सचिव रविन्द्र नाथ राय ने कहा देश के अंदर किसान-मजदूरों की हालत बद से बत्तर होते जा रही हैं। सरकार का वजट जो पास हुआ उसमें मजदूर और बटाएदार किसान के लिए सोचा भी नहीं गया किसान और मजदूरों का हकमारी किया जा रहा है। इसीलिए 18 फरवरी को विधानसभा मार्च करने का निर्णय लिया गया है इसी की तैयारी में हम शेखपुरा आए हैं। इंसाफ के राज्य महामंत्री इरफान अहमद फातमी ने कहा कि राज्य के मजदूर और किसानों को पटना रैली अपने हकों के लिए रास्ता खोलेगी। यह रैली को हम नैतिक समर्थन करते हुए भरपूर सहयोग करेंगे। सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पाण्डेय ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा मिलने वाली फसल बीमा, डीजल अनुदान, सब्सिडी हाथी का दांत साबित हो रहा है। शेखपुरा जिला के अंदर किसानों और मजदूरों की लाभकारी योजना जमीन पर नहीं उतर रही है।

 प्याज उत्पादकों को उचित मूल्य पर प्याज खरीदारी की गांरटी , (प्याज के रखरखाव) प्याज के डीपू बनाने की गांरटी, दलहन समेत सभी अनाजों के उचित मूल्यों पर खरीदारी करने की गांरटी करने को लेकर गांव-गांव में अभियान चला कर लोगों को संगठित किया जाएगा।  जिले से 18 फरवरी को विधानसभा मार्च में हजारों की संख्या में मजदूर -किसान शामिल होंगे।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ