शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव के लिए ब्लू प्रिंट होगा तैयार : मनु महाराज



पुलिस लाइन का किया निरीक्षण, एसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ की बैठक


शेखपुरा।मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआईजी एवं पटना के पूर्व वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से ब्लू प्रिंट तैयार किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि मुंगेर प्रक्षेत्र की सीमा में पड़ने वाले सभी जिला एवं थाना क्षेत्रों क्षेत्रों में अपराध पर हर हाल में नियंत्रण किया जाएगा ।डीआईजी  इस जिला में लोकसभा चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था के साथ साथ अपराध की समीक्षा करने के बाद में सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी की ।उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि इस जिला के पुलिस अधीक्षक के साथ अपराध एवं आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए हर संभव कदम उठाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि जिला में विभिन्न थाना का भी निरीक्षण किया जाएगा और उस में पाए जाने वाले कमी को दूर किया जाएगा ।इससे पहले डीआईजी ने पुलिस लाइन जाकर वहां की समस्याओं का बारीकी से अध्ययन किया और कहा कि पुराना पुलिस लाइन में जगह की कमी है ।साथ ही रहने की सुविधा का भी अभाव है ।उन्होंने पुलिस बैरक में जाकर भी समस्याओं का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि नया पुलिस लाइन का प्रस्ताव तैयार किया गया है ।जिसके बाद पुलिसकर्मियों की समस्या दूर हो जाएगी ।बाद में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मुंगेर में बड़े पैमाने पर  एके-47 की बरामदगी वाले मामले में और आगे की कार्रवाई के लिए एक विशेष टीम कार्य की कार्य कर रही है ।

उन्होंने शेखपुरा से एके -47  बरामदगी के तार जुड़े होने के मामले में कहा कि हर स्तर पर समीक्षा की जा रही है। डीआईजी ने बाद में पुलिस अधीक्षक दयाशंकर एसडीपीओ अमित शरण  के अलावा सभी थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ