शेखोपुरसराय में दिनदहाड़े युवक को पीट-पीटकर मार डाला

शेखोपुरसराय में दिनदहाड़े युवक को पीट-पीटकर मार डाला


शेखोपुरसराय में स्थानीय थाना क्षेत्र के गोपीचक मोड़ के पास बुधवार के दिन में युवक अपने पत्नी को इंटरमीडिएट का प्रेक्टिकल परीक्षा दिलाने के लिए अपने घर मियनबीघा गांव से  सुंदर सिंह कॉलेज मेहूँस जा रहा था ।उसी क्रम में घात लगाए अपराधियों ने बैट एवं किल्ली से पीट-पीटकर युवक छोटे लाल चौहान को बुरी तरह जख्मी कर दिया। बुरी तरह घायल युवक घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

वहां से अपराधी भागने में सफल रहा।मौके पर आसपास के लोग जुट कर इलाज हेतु स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉ विपिन कुमार ने मृत घोषित कर दिया।युवक की मृत्यु की खबर सुनते ही गांव से सैकड़ो आदमी स्थानीय अस्पताल पहुंच गए। शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष पवन कुमार पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है।शेखोपुरसराय थाना अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि नवलेश चौधरी ,रंजन चौधरी, रविंदर चौधरी, सिंघेश्वर चौधरी ,शंकर चौधरी  सहित अन्य पांच लोग सहित लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है ।सभी अभियुक्त बनाये गए लोग बहिकठ्ठा गांव के है।
ग्रामीणों ने बताया कि पैसे की लेनदेन की वजह से मंगलवार की संध्या में शेखोपुरसराय महेश स्थान चौक पर भी दोनो के बीच तू तू मैं मैं एवं गाली गलौज हुआ था ।वहीं युवक की पत्नी गीता देवी ने बताई कि  अपराधियों ने सुबह में घर पर चढ़कर गाली गलौज किया और घर से पीछा करते हुए कुसुंबा ओपी अंतर्गत गोपीचक मोर के पास पहुंचते ही बाइक रुकवा कर मारपीट करना शुरू कर दिया।

Comments

Popular posts from this blog

ट्यूशन पढकर जा रही छात्रा को उठाने के दौरान कई राउंड गोलियां भी चली कच्ची रोड वासी ने किया विरोध

वार्ड परिषद संजय यादव पर हुआ जानलेवा हमला जिसमें बुरी तरह से घायल

शेखपुरा की बेटी पढ़ने गई थी कोटा हॉस्टल में पाया गया मृत

शेखपुरा में ट्रक पर भारी मात्रा में विदेशी शराब हुए बरामद

माननीय विधायक रणधीर कुमार सोनी ने किया बाढ़ राहत का समीक्षात्मक बैठक कई अधिकारी थे उपस्थित (शेखपुरा)

शेखपुरा में पत्रकार को असामाजिक तत्वों ने मारपीट कर किया बुरी तरह से घायल

कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर! दो घायल

लोजपा नेता की पत्नी कई दिनों से बीमार होने के कारण आज संसार छोड़कर चल बसे

हरी झंडी दिखाकर ट्रेन के ठहराव का किया शुभारंभ